पंजाब केसरी ई-पेपर पीडीएफ डाउनलोड कैसे करें

ताजा और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ने के लिए पंजाब केसरी सबसे अच्छा न्यूज़पेपर है। इसमें आप मुद्दों के साथ खेल न्यूज़, बॉलीवुड न्यूज़, बिजनेस न्यूज़, लाइफस्टाइल न्यूज आदि के बारे में खबरें छपती है। ऑफलाइन पढ़ने के लिए पंजाब केसरी पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध है।

पंजाब केसरी एक नजर

शुरुआत1965
पेपर टाइपदैनिक प्रकाशित 
भाषाहिन्दी
ईमेलsupport@punjabkesari.in 
वेबसाइटepaper.punjabkesari.in
केसरी ईपेपरpunjabkesari.in
हेड ऑफिससिविल लाइन्स, पक्का बाग़, जालंधर, पंजाब

पंजाब केसरी पीडीएफ डाउनलोड

अधिकतर लोग अपने काम धंधे में बिजी होने के कारण सुबह-सुबह पंजाब केसरी अखबार नहीं पढ़ पाते। दूसरा कारण यह हो सकता है कि आज का पंजाब केसरी न्यूज़ पेपर उनके पास देर से पहुंचा हो।

यदि उनको न्यूजपेपर की पीडीएफ कॉपी मिल जाए तो वे भी अपने मोबाइल फोन पर पंजाब केसरी ई-पेपर को आसानी से पढ़ सकते हैं। पंजाब केसरी पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए आपको कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है। 

इसी पेज पर पंजाब केसरी न्यूजपेपर को पीडीएफ में डाउनलोड करने के बारे में बताया गया है। पीडीएफ डाउनलोड करने के बाद उसको अन्य लोगों के साथ भी शेयर कर सकते हैं। इसलिए, पंजाब केसरी पेपर का ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन लेना चाहिए।

पंजाब केसरी न्यूज़ पेपर आज का

यदि आपको पंजाब केसरी न्यूज़ पेपर पढ़ना पसंद है तो आज का पंजाब केसरी विभिन्न शहरों में प्रकाशित किया जा चुका है। पंजाब केसरी अखबार को पढ़ने के लिए अपने हॉकर से बुक करनी चाहिए।

भारत के विभिन्न शहरों में पंजाब केसरी आज का पब्लिश हो चुका है। कुछ पॉपुलर शहर उनकी लिस्ट नीचे दी गई है। देश-दुनिया की खबरों के बारे में पढ़ने के लिए ईपेपर पंजाब केसरी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

पंजाब केसरी हिमाचल, पंजाब केसरी जालंधर, पंजाब केसरी दिल्ली, पंजाब केसरी हरियाणा, पंजाब केसरी हिमाचल प्रदेश, पंजाब केसरी लुधियाना, पंजाब केसरी चंडीगढ़, पंजाब केसरी ऊना, पंजाब केसरी कांगड़ा, पंजाब केसरी बिलासपुर, पंजाब केसरी जम्मू, पंजाब केसरी कैथल, पंजाब केसरी अंबाला, पंजाब केसरी राजस्थान, पंजाब केसरी रोपड़, पंजाब केसरी सिरसा

पंजाब केसरी सब्सक्रिप्शन क्यों लेना चाहिए?

ऑनलाइन पढ़ने के लिए पंजाब केसरी ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं। वेबसाइट पर आपको कई शहरों के पंजाब केसरी ई पेपर पढ़ने को मिल जाएंगे। लेकिन बीच-बीच में विज्ञापन आने से खबरें पढ़ने का मजा खराब हो जाता है।

पंजाब केसरी ने अपने रीडर के लिए साफ-सुथरी खबरें उपलब्ध करवाने के लिए ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन प्लान बनाए हैं। जिनको लेने के बाद उनके रीडर बिना विज्ञापनों के साफ-सुथरी खबरें कहीं भी किसी भी डिवाइस पर पढ़ सकते हैं।

पंजाब केसरी पेपर और मैगजीन को ऑनलाइन पढ़ने के लिए सदस्यता जरूरी है। मासिक, त्रैमासिक अथवा वार्षिक शुल्क अदा करने के बाद पंजाब केसरी पेपर पढ़ने और डाउनलोड के लिए मिलता है।

पंजाब केसरी सब्सक्रिप्शन के फायदे क्या है?

  • पंजाब केसरी की खबरों को जब चाहे पढ़ सकते हैं। 
  • सभी लेटेस्ट अखबार और मैगजीन पढ़ सकते हैं।
  • पिछले कई महीनों के न्यूजपेपर पढ़ने को मिल जाएंगे।
  • अपने पसंद की खबरों को बुकमार्क और दूसरों को शेयर कर सकते हैं।

पंजाब केसरी ईपेपर प्लान कैसे सब्सक्राइब करें?

पंजाब केसरी ई-पेपर का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए epaper.punjabkesari.in पर जाएं। पंजाब केसरी के सभी प्रकाशित संस्करण दिखाई देंगे। जो संस्करण आपने ऑनलाइन पढ़ना है उस पर क्लिक करें। 

आपको लॉगइन करने के लिए पूछा जाएगा, यदि आपका अकाउंट नहीं है तो नया अकाउंट बना सकते हैं अन्यथा गूगल के जीमेल अकाउंट से भी लॉगिन कर सकते हैं।

Punjab Kesri Epaper

पंजाब केसरी पेपर के मासिक, त्रैमासिक और वार्षिक प्लान दिखाई देंगे। जो प्लान आपने लेना है उस पर क्लिक करें।

Punjab Kesri Epaper Plans

पंजाब केसरी सब्सक्रिप्शन की पेमेंट करने के लिए पेटीएम, मोबिक्विक, जिओ मनी, फ्रीचार्ज, नेट बैंकिंग, एचडीएफसी बैंक के अलावा यूपीआई के माध्यम से पेमेंट की जा सकती है।

Punjab Kesri Epaper Payment

पेमेंट कंफर्म होने के बाद, पंजाब केसरी ई-पेपर को ऑनलाइन आसानी से पढ़ सकते हैं।

अन्य पॉपुलर हिन्दी न्यूजपेपर ऑनलाइन