Jio इंटरनेट स्पीड कम होने पर ऐसे करें डेटा बूस्ट | Jio net pack for one day [Data Booster]

Jio net pack for one day: रिलायंस जिओ कंपनी की ओर से अपने ज्यादातर प्रीपेड प्लान में डेटा के लिए दैनिक लिमिट निश्चित की हुई है। वैसे तो कंपनी द्वारा रोजाना डेटा लिमिट 12.00AM से 6.00AM के बीच आटोमेटिक रिन्यू कर दी जाती है।

दैनिक लिमिट समाप्त होने के बाद कंपनी द्वारा इंटरनेट स्पीड कम कर दी जाती है। अगर आप इंटरनेट स्पीड कम होने के बाद इंटरनेट यूज़ करना चाहते है तो एक दिन के लिए जिओ नेट पैक (jio net pack) का इस्तेमाल कर सकते है।

Jio 1 day net pack आपके लिए हाई स्पीड इंटरनेट यूज़ करने के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जिओ ऐप पर ये नेट पैक प्लान 4g बूस्टर प्लान के नाम से मिल जाएगी। एक दिन के लिए जिओ नेट पैक प्लान की डिटेल नीचे दी गई है।

जिओ रिचार्ज प्लान 121

कंपनी की ओर से इस डेटा बूस्टर प्लान में टोटल 12gb हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी आपके करंट प्लान की वैधता तक रहेगी। इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए121 रुपये से रिचार्ज करना होगा।

यह भी पढ़ें:- जिओ रिचार्ज पर कैसे पाएं कैशबैक ऑफर्स

जिओ रिचार्ज प्लान 61

रिलायंस जिओ की ओर से इस प्लान में टोटल 6gb हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। इस प्लान के लिए 61 रुपये से रिचार्ज कराना होगा और इसकी वैलिडिटी आपके करंट प्लान तक रहेगी।

जिओ रिचार्ज प्लान 25

इस प्लान में कंपनी टोटल 2gb हाई स्पीड इंटरनेट डेटा दे रही है। इस प्लान को लेने के लिए 25 रूपये से रिचार्ज करना पड़ता है। इसकी वैलिडिटी आपके करंट प्लान की वैलिडिटी तक रहेगी।

यह भी पढ़ें:- Jio के लेटेस्ट रिचार्ज प्लान लिस्ट, देखें क्या है ख़ास

जिओ रिचार्ज प्लान 15

सिर्फ एक दिन के लिए हाई स्पीड डेटा लेने के लिए यह नेट पैक सही रहेगा। इस प्लान में 1gb हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए 15 रूपये से रिचार्ज कराना होगा।

जिओ 1gb डेटा लोन

उपरोक्त के अलावा जिओ यूजर्स 5gb डेटा लोन ले सकते है। आपको बता दें कि एक बार में 1gb डेटा लोन मिलता है। जिओ से डेटा लोन 1 मिनट में मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें:- 1 मिनट में कैसे लें जिओ डाटा लोन

प्रत्येक जिओ यूजर्स दैनिक डेटा कोटा के हिसाब से अपने लिए सही प्लान का चुनाव करता है। दैनिक डेटा कोटा समाप्त होने के बाद इन्हीं Jio net pack for one day को एक्टिवेट करके हाई स्पीड इंटरनेट का लुफ्त उठाते है।