Filmywap Bollywood Movies Download 720p 1080p 480p

Filmywap bollywood new movies, Filmywap full movie download, Filmywap latest indian movies, Filmywap bollywood movies download 720p 1080p 480p


अगर आप अपने खाली समय में movies या web series देखना पसंद करते हैं, तो आपके पास अब कई तरह के विकल्प है जहां पर बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी और साउथ की मूवी को मुफ्त में डाउनलोड करके देख सकते है.

Filmywap Bollywood Movies Download 720p 1080p 480p

Filmywap भी एक मुफ्त मूवी डाउनलोड साइट है। Filmywap एकमात्र वेबसाइट नहीं है जहाँ आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं इसके अलावा 123movies, 9xmovies, khatrimaza, movierulz, tamilRockers जैसी वेबसाइट्स है लेकिन Filmywap सबसे सर्वश्रेष्ठ है। 



Filmywap वेबसाइट से मुफ्त में ऑनलाइन लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी और साउथ की फिल्मों को आसानी से download करके अपने मोबाइल में देख सकते है. Filmywap वेबसाइट पर movies को 720p 1080p 480p में डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां Filmywap से कोई भी bollywood और पंजाबी, तमिल, तेलुगु में डब की गई बॉलीवुड movie डाउनलोड (download) करने के तरीके के बारे में जानकारी दी जाएगी. अगर आप Filmywap movie डाउनलोड करने की सोच रहे है तो इस लेख को जरुर पढ़ना चाहिए.


यह भी पढ़ें: कोई भी New Movie Download कैसे करें?

Filmywap से कैसी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं?

प्रत्येक लेटेस्ट मूवी को Filmywap वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है. अलग-अलग फॉर्मेट और 360p, 480p, 720p,  1080p क्वालिटी में Filmywap वेबसाइट पर ढ़ेरों फिल्मों का भण्डार हैं. आपको जो फ़िल्में पसंद है उनको फिल्मीवेप से डाउनलोड करके देख सकते हैं.



⦿ हिन्दी बॉलीवुड फिल्में Bollywood Movies
⦿ इंडियन टीवी शोज Indian TV Shows
⦿ इंडियन हॉट शोर्ट फिल्में Indian Hot Short Film
⦿ हॉलीवुड इंग्लिश फिल्में Hollywood English Movies
⦿ पंजाबी फिल्में Punjabi Movies
⦿ मराठी फिल्में Marathi Movies
⦿ भोजपुरी फिल्में Bhojpuri Movies
⦿ बंगाली फिल्में Bengali Movies
⦿ गुजराती फिल्में Gujarati Movies
⦿ एचडी वेब सीरीज Web Series HD
⦿ हॉलीवुड बंगाली डब फिल्में Hollywood Bengali Dubbed Movies
⦿ दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में South Indian Hindi Dubbed Movies
⦿ हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में Hollywood Hindi Dubbed Movies

Filmywap से मूवी डाउनलोड कैसे करें?

Filmywap वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में google क्रोम ब्राउजर को ओपन करें. उसके बाद, filmywap.com, filmywap.boats, filmywap.in, filmywap.desi, filmywap.net, filmywap.org, filmywap.south, filmywap.info, filmywap.viz, filmywap.biz, filmywap.me, filmywap.icu, filmywap.site, filmywap.lol, filmywap.trade, filmywap.vip, filmywap.world आदि के नाम से सर्च करें.


Filmywap वेबसाइट पर जाने के बाद, Action, Drama, Fantasy, Thriller movies को एक्टर, डायरेक्टर, मूवी रिलीज़ के हिसाब से खोज सकते हैं. Filmywap से कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए register या signup नहीं करना पड़ता है.

बस आपको Filmywap में पसंद की मूवी को सर्च करना है. जैसे ही मूवी पोस्टर और मूवी की डिटेल स्क्रीन पर दिखाई देगी. वहां पर डायरेक्ट डाउनलोड लिंक मिलेगा. उस डाउनलोड बटन पर क्लिक करेंगे तो मूवी डाउनलोड होना शुरु हो जाएगी.

Filmywap जैसी अन्य वेबसाइट्स कौन सी है?



अपनी भाषा में मनपसंद फिल्मों के अलावा हॉलीवुड, बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करने के लिए फिल्मीवैप (Filmywap) केवल एक वेबसाइट नहीं है बल्कि फिल्मीजिला, मूवीफ्लिक्स, 9एक्समूवीज, तमिलरॉकर्स, 123मूवीज, पागलमूवीज, mp4मूवीज, खात्रीमाज़ा, मूवीरुल्ज़, बॉलीफ्लिक्स, mkvसिनेमाज वेबसाइट्स हैं. 

इन वेबसाइट से हर प्रकार की Action, Drama, Fantasy, Thriller मूवीज को 360q, 480p, 720p, 1080p क्वालिटी में मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है. Filmywap alternative एमएक्सप्लेयर, वूट, जी5, नेटफ्लिक्स, पॉपकॉर्नफ्लिक्स, अमेज़न प्राइस विडियो, डिज्नी हॉटस्टार, सोनीलिव, बिग फ्लिक्स पर मूवीज देख सकते हैं.

क्या Filmywap फिल्में डाउनलोड करने के लिए सुरक्षित है?


Filmywap website पर हिन्दी बॉलीवुड फिल्में, हॉट शोर्ट फिल्में, हॉलीवुड इंग्लिश फिल्में, पंजाबी, मराठी, भोजपुरी, बंगाली, गुजराती फिल्में, एचडी वेब सीरीज और दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. Filmywap एक पायरेटेड/ टोरेंट वेबसाइट है जहां से मूवी डाउनलोड करना illegal हैं. 

Filmywap जैसे वेबसाइट लेटेस्ट मूवीज को ऑनलाइन लीक करके अपने पोर्टल पर अपलोड करती हैं. Filmywap से फिल्में और वेब सीरीज डाउनलोड करना फ्री है लेकिन सुरक्षित नहीं है. हम अपने यूजर्स को Filmywap से movie download करने की सलाह नहीं देते.

डिस्क्लेमर Filmywap Movies Download



उपरोक्त कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट के नाम बताए है जिनमें से कुछ पायरेटेड वेबसाइट भी है। किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है।

हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही पायरेटेड कन्टेन्ट डाउनलोड करने को बढ़ावा देते हैं। हम अपने सभी उपयोगकर्ताओं से बेहद सतर्क रहने और ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।

Share This: