जल्द आयेंगे जिओ के स्मार्ट टीवी और टेबलेट | Jio smart tv features

पिछले दिनों से रिलायंस जिओ अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन JioPhone Next को लांच करके सुर्खियां बटोर रहा है। जबरदस्त features के कारण JioPhone Next लोगों को पसंद भी आ रहा है।

रिलायंस कंपनी जिओ फ़ोन नेक्स्ट की बिक्री बढ़ाने के लिए emi का ऑप्शन दे रहा है। इससे ग्राहक जिओ फ़ोन नेक्स्ट को 3 से 24 महीनों की emi पर खरीद सकते है। जिसमें डाटा चार्जेज और फ़ोन की कीमत शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा है। इसका कारण यह है कि मुकेश अंबानी की कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आने वाले दिनों में कई प्रकार के प्रोडक्ट लेकर आ रही है।

रिपोर्ट से साफ संकेत मिल रहे है रिलायंस jio smart tv और jio tablet को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल डेट फिक्स नहीं की गई है।

यह भी पढ़े:- फ्री में देखें Disney Plus Hotstar Jio के इन धांसू प्लान में

कैसे होंगे Jio smart tv features

कयास लगाए जा रहे है कि jio smart tv को 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच वाले स्क्रीन साइज़ में लांच किया जा सकता है। कंपनी स्मार्ट टीवी के साथ कीपैड रिमोट, सेटअप बॉक्स और जिओ फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन का ऑफर दे सकती है।

जिओ स्मार्ट टीवी में जिओ सिनेमा, जिओ म्यूजिक, जिओ मनी, जिओ मैगस, जिओ चैट, जिओ सिक्यूरिटी ऐप इनस्टॉल मिलेगें। ओटीटी के शौक़ीन लोगों के लिए जिओ स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी ऐप्स दिये जा सकते हैं।

जिओ स्मार्ट टीवी में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। गूगल असिस्टेंट बेस्ड वॉइस सर्च से जिओ स्मार्ट टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे। इतना ही नहीं, जिओ स्मार्ट टीवी पर अपने स्मार्टफोन को रिमोट कंट्रोल के रूप में इस्तेमाल कर सकेंगे।

यह भी पढ़े:- जिओ रिचार्ज पर कैसे पाएं कैशबैक ऑफर्स

Jio tablet में ये हो सकते है features

जिओ टेबलेट में 10.3 इंच की स्क्रीन साइज़ हो सकता है। एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, क्वालकॉम प्रोसेसर, फ़ास्ट चार्जिंग, वाई-फाई जैसे features देखने को मिल सकते है। 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है।

इसके अलावा, 3 जीबी रैम + 32 जीबी मेमोरी, 4 जीबी रैम + 64 जीबी मेमोरी मिल सकती है।

Share This:
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using ads blocker. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO