बप्पी लाहिड़ी के बारे में दिलचस्प फैक्ट्स | Amazing facts about Bappi Lahiri Age, Net Worth, Gold & More

बप्पी लाहिरी का नाम आलोकेश लाहिरी था। जो बाद में बप्पी लाहिरी के नाम से जाना जाता है। उनका जन्म 27 नवंबर 1952 को एक बंगाली परिवार में हुआ था।

प्पी लाहिरी का नाम आलोकेश लाहिरी था। जो बाद में बप्पी लाहिरी के नाम से जाना जाता है। उनका जन्म 27 नवंबर 1952 को एक बंगाली परिवार में हुआ था।

उनके माता-पिता प्रसिद्ध बंगाली गायक थे। उनके मामा किशोर कुमार एक प्रसिद्ध गायक थे। बप्पी लाहिरी ने 3 साल की उम्र में संगीत का अभ्यास और तबला बजाना शुरू कर दिया था।

बप्पी लाहिरी का 69 वर्ष की आयु में मंगलवार को निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी चित्रानी लाहिरी और उनके दो बच्चे, बप्पा और रेमा लाहिरी हैं।

बप्पी लाहिरी का असली नाम क्या है? बप्पी लाहिरी का असली नाम आलोकेश लाहिरी था।

बप्पी लाहिरी का जन्म कहाँ हुआ है? बप्पी लाहिरी का जन्म 27 नवंबर 1952 जलपाईगुड़ी में हुआ था जो भारत के पश्चिम बंगाल राज्य का एक शहर है।

बप्पी लाहिरी की हाइट कितनी है? बप्पी लाहिरी की हाइट 165 सेंटीमीटर (5.4 इंच) है।

बप्पी लाहिरी किस लिए प्रसिद्ध है? बप्पी लाहिरी एक भारतीय गायक, संगीतकार, राजनीतिज्ञ और रिकॉर्ड निर्माता हैं। जिसने डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाया।

बप्पी लाहिरी के पास कितना सोना है? बप्पी लाहिरी ने अपनी संपत्ति का ब्योरा देते हुए बताया था कि उनके पास 754 ग्राम सोना और 4.62 किलो चांदी है।

बप्पी लाहिरी इतना सोना क्यों पहनते हैं? बप्पी दा को सोना पहनने की प्रेरणा महान गायक संगीतकार एल्विस प्रेस्ली से मिली है।

बप्पी लाहिरी बेटा कौन हैं? बप्पी लाहिरी का एक बेटा है जिसका नाम बप्पा लाहिरी है जिनकी शादी तनीशा लाहिरी से हुई है।

बप्पी लाहिरी की पत्नी कौन है? बप्पी लाहिरी की पत्नी का नाम चित्रानी लाहिरी है।

बप्पी लाहिरी बप्पी लहरी नेट वर्थ क्या है? बप्पी लहरी कुल संपत्ति $3 मिलियन है। अपनी मधुर आवाज की वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

बप्पी लाहिरी की मौत का कारण क्या था? डॉक्टर के मुताबिक, बप्पी दा का निधन OSA (obstructive sleep apnea) के कारण हुआ।

 अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पर  क्लिक करें